Col. Sonaram Choudhary Latest News Barmer Jaisalmer Loksbha Seat

बाड़मेर जैसलमेर के बड़े नेता कर्नल सोनाराम चौधरी (Col. Sonaram Choudhary ) ने यूटर्न ले लिया हैं, सोनाराम अब BJP के साथ ही जुड़े रहेंगे उन्होंने Congress में शामिल होने का इरादा छोड़ दिया हैं.

बाड़मेर जैसलमेर से बीजेपी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary)ने ट्वीट कर कर्नल सोनाराम चौधरी का आभार जताया हैं. कैलाश चौधरी ने खुद को कर्नल सोनाराम का शिष्य बताते हुवे आगे भी उनका सहयोग मिलने की इच्छा जताई हैं.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कर्नल सोनाराम चौधरी के बीजेपी छोडकर कांग्रेस में जाने के कयासों के चलते बीजेपी के नेता परेशान थे. कर्नल सोनाराम ने खुद कहा था कि 26 अप्रैल को वो कांग्रेस में जाने के बारें में घोषणा करेंगे. परन्तु गुरुवार को उन्होंने अचानक ही समर्थकों की सभा को स्थगित कर दिया और उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पे बीजेपी में ही बने रहने की घोषणा कर दी.

इससे ये स्पष्ट हो गया कि कर्नल सोनाराम चौधरी अब बीजेपी छोडकर कांग्रेस में नहीं जायेंगे, कैलाश चौधरी के ट्वीट से हमारी खबर “बीजेपी में ही रहेंगे कर्नल सोनाराम चौधरी ” की पुष्टि हो गयी हैं. इससे बीजेपी पार्टी को बड़ी राहत मिली हैं.

मैं राजनीति में @ColSonaramBJP जी का शिष्य हूं। उनके अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। मैंने पूर्व में भी कहा था कि कर्नल साहब वह वटवृक्ष है, जो खुद धूप में रहकर मुझे इस भीषण गर्मी में छाया प्रदान करेंगे। आज उन्होंने इस बात को सिद्ध भी कर दिया।— Chowkidar Kailash Choudhary (@KailashBaytu) April 26, 2019