advocate ramprasad jaat - bjp mandal adhykash

शाहपुरा (भीलवाड़ा)| पुलिस ने दुष्कर्म के आराेपी भाजपा ग्रामीण मंडल के पूर्व अध्यक्ष व वकील रामप्रसाद जाट-Advocate Ramprasad Jat को शनिवार काे गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी भजनलाल ने बताया कि 7 अक्टूबर 2018 को महिला ने शाहपुरा थाने में जाट के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

महिला ने आरोप लगाया था कि रिश्तेदार के खिलाफ चल रहे किसी मुकदमे को निपटाने और दमदार पैरवी के लिए उसने वकील रामप्रसाद जाट से सम्पर्क किया। राजनीति में बड़े पद पर होने का हवाला देकर आरोपी ने आश्वासन दिया कि वह केस को निपटा देगा।

महिला का आरोप है कि नवम्बर-2017 में रामप्रसाद ने रात में उसे सोशल मीडिया पर गलत मैसेज किया। आपत्ति जताने पर रामप्रसाद ने माफी मांगी और नशे में मैसेज भेज देने की बात कही। इसके बाद 27 नवम्बर 2017 को केस की फाइल व फोटोकॉपी देने के बहाने रामप्रसाद उसके घर पहुंचा।

शिष्टाचार के नाते वह चाय बनाने गई। रामप्रसाद ने घर का दरवाजा बंद कर उससे दुष्कर्म किया। उसके बाद अश्लील वीडियो बना लगातार धमका कर दुष्कर्म किया। रिपोर्ट के अनुसार 27 नवम्बर 2017 से 15 अगस्त 2018 तक यौन शोषण किया गया। पीडि़ता ने परिजनों को इसकी जानकारी दी और पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर रिपोर्ट दी।

इससे पूर्व भी बनेड़ा क्षेत्र की एक महिला ने भी जाट पर पति को हत्या के मामले से बरी कराने और जेल से छुड़ाने के एक केस की एवज में पैसे हड़पने और दुष्कर्म का आरोप लगाया था। मामले की जांच देवली उपाधीक्षक ने की जिसमें जाट काे दोषी पाया गया। उसकी कार को भी जब्त कर लिया गया। सोमवार को उसे काेर्ट में पेश किया जाएगा।