bjp news 2018
           

बीकानेर. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 21 नवंबर को एक बार फिर बीकानेर आ रहे है। बीजेपी की दूसरी सूची जारी होने के बाद बीकानेर जिले की सभी सातों सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बीकानेर में उम्मीदवारों के पक्ष में रोड़ शो करने के लिए आ रहे है।

बीकानेर से बीजेपी के प्रत्याशियों और संगठन पदाधिकारियों ने अमित शाह के रोड शो को लेकर तैयारी शुरू कर दी हैं, अमित शाह के साथ पार्टी के कई बड़े पदाधिकारी भी बीकानेर आने की संभावना हैं। रोड शो में ताकत दिखाने के साथ ही अमित शाह टिकट ना मिलने से नाराज लोगो को भी मनाएंगे। श्री डूंगरगढ़ से टिकट कटने के बाद किशनाराम नाई के बगावती होने की खबर आ रही हैं.

बीकानेर पूर्व से बीजेपी प्रत्याशी सिद्धी कुमारी ने अपना चुनाव  प्रचार शुरू कर दिया है। वे अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों से डोर टू डोर मिलने जा रही है। वहीं कोलायत से बीजेपी प्रत्याशी पूनम कंवर ने अपना नामांकन भरने के बाद कोलायत क्षेत्र में अपना प्रचार शुरू कर दिया है। दूसरी सूची में नाम आने के बाद बीकानेर पश्चिम से बीजेपी प्रत्याशी गोपाल जोशी तथा नोखा से बिहारी विश्नोई ने भी लोगों से सम्पर्क साधना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें :