जैसलमेर के अवाय गाँव में बोलेरो चालक ने सड़क किनारे बैठे लोगो को कुचला
           

जैसलमेर /नाचना | जैसलमेर जिले के नाचना पुलिस थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर को भीषण सड़क हादसे में बोलेरो चालक ने लापरवाही से सड़क किनारे बैठे लोगो को कुचल दिया. अवाय गाँव के पुलिया के पास हुवे इस हादसे से करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए .

प्राप्त जानकारी के अनुसार भदडीया गाँव के जोगी समाज के लोग अवाय गाँव की नहर के पुलिया के पास तिराहे पर बने एक छप्पर के नीचे बैठे बस के आने का इन्तजार कर रहे थे तभी तेज गति से आ रही बोलेरो गाडी के चालक नियंत्रण खोकर गाडी वंहा बैठे लोगो पर चढ़ा दी एक बाइक सवार भी बोलेरो की चपेट में आया हैं .

ग्रामीणों ने घायलों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से नाचना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया जंहा घायलों की गंभीर हालत देखते हुवे प्राथमिक उपचार के बाद पोकरण रेफर कर दिया गया .खबर लिखे जाने तक एक घायल की मृत्यु हो चुकी थी.

हादसे में चंद्रनाथ पुत्र भंवरनाथ (35), शायर पत्नी धोकल नाथ (55), लालूनाथ पुत्र शंभूनाथ (33), मूलनाथ पुत्र जोरनाथ (30) गंभीर रूप से घायल हो गए थे ,चारों को नाचना अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने चंद्रनाथ पुत्र भंवरनाथ को मृत घोषित कर दिया. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर नाचना पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बोलेरो चालक फरार हो चुका था. पुलिस ने घटना स्थल से बोलेरो सीज की है.

ये भी पढ़ें :