a man murderd in away village jaisalmer

जैसलमेर/नाचना (दिलीप सोनी)- जैसलमेर जिले के नाचना पुलिस थाना क्षेत्र के अवाय गाँव में शनिवार सुबह बबूल की झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.मारा गया व्यक्ति इस क्षेत्र का निवासी नहीं हैं ना खबर लिखे जाने तक उसकी शिनाख्त हो पायी हैं.

ग्रामीणों के अनुसार शव को किसी वाहन में डालकर लाया गया और यंहा फेंका गया हैं. अवाय गाँव से सतारु फांटा जाने वाले रास्ते पर उक्त व्यक्ति की हत्या कर शव को बबूल की झाड़ियों में फेंका गया है.

ग्रामीणों ने नाचना पुलिस को लाश की जानकारी दी जिसके बाद नाचना पुलिस उपाधीक्षक सरदार दान मय जाब्ते मौके पर पहुंचे. दोपहर बाद जैसलमेर जिला पुलिस अधीक्षक किरण कैंग भी घटना स्थल पर पहुंची और घटना की त्वरित जांच कर हत्यारों को पकड़ने के निर्देश दिए.

मृतक के गले को धारदार हथियार से रेता गया हैं और हाथो की कलाइयों पर भी तेज धार वाले अस्त्र से नसों को काटा गया हैं. मृतक के पास से किसी भी तरह का दस्तावेज या सामान बरामद नहीं हुवा हैं.

पुलिस की विशेष टीम नाचना पहुँच गयी हैं जो इस ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करेगी,फ़िलहाल पुलिस ने शव को नाचना अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया हैं और उसके परिजनों तक पहुँचने का प्रयास कर रही हैं .