Divya Maderna's poster is getting viral in social media

Jodhpur News: जोधपुर के ओसियां से कांग्रेस पार्टी की विधायक दिव्या मदेरणा-Divya Maderna एक बार फिर से चर्चा में है, दिव्या मदेरणा का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. जोधपुर क्षेत्र में दिव्या मदेरणा लापता वाला ये (Divya Maderna’s Missing poster) पोस्टर काफी वायरल हो रहा हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्टर में लिखा हैं नाम दिव्या मदेरणा, उम्र 35 वर्ष, पिता का नाम महिपाल मदेरणा, दादा का नाम परसराम मदेरणा, गोरा रंग बड़ी बड़ी आँखे हवा महल के सपने दिखाने वाली जिस किसी को मिले ओसियां की जनता के सामने पेश करें .

पोस्टर में आगे लिखा हैं कि विधानसभा चुनाव में गली गली घुमने वाली महलों की राजकुमारी अब कंहा गायब हो गयी, लिखा हैं कि जंहा कंही भी हो ओसियां लौट आओ तुम्हे कोई कुछ नहीं कहेगा .

Divya Maderna's missing poster is getting viral in social media

भंवरी देवी कांड के मुख्य आरोपी महिपाल मदेरणा की बेटी दिव्या पहली बार बनी है विधायक

दिव्या मदेरणा ने पहली बार कांग्रेस के टिकट पर ओसियां विधानसभा (Osian Assembly constituency) से चुनाव मैदान में उतरकर जीत हासिल की है. दिव्या मदेरणा अपनी दबंगई के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं.

विधायक बनते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को लताड़ने, पाली से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी बद्री जाखड़ को थप्पड़ मारने और महिला सरपंच को कुर्सी ने नीचे बैठाने वाले वाले दिव्या मदेरणा के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.