Obc Morcha Congress Jaipur

Jaipur News Today Desk /

जयपुर, 21 सितम्बर। जयपुर शहर व देहात जिला कांग्रेस कमेटी के अन्य पिछड़ा वर्ग विभाग द्वारा 23 सितम्बर को निर्मला ऑडिटोरियम, रावत स्कूल, सेक्टर 17, प्रताप नगर, हल्दीघाटी मार्ग, जयपुर में दोपहर 12.15 बजे जिला सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

विभाग के प्रदेशाध्यक्ष श्रवण तंवर ने इस संबंध में प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि विभाग द्वारा प्रदेश एवं राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश में ओबीसी के जिला सम्मेलन आयोजित किए जा रहे है और अब तक प्रदेशभर में 19 जिलों में ओबीसी के जिला सम्मेलन आयोजित किए जा चुके है तथा आगामी जिला सम्मेलन दिनांक 23 सितम्बर को जयपुर में आयोजित किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इन जिला सम्मेलनों का उद्देश्य अन्य पिछड़ा वर्ग की जातियों को कांग्रेस से जोडक़र कांग्रेस का वोट बैंक बढ़ाने का है।

उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में एआईसीसी के राष्ट्रीय महासचिव श्री अशोक गहलोत, प्रदेश प्रभारी श्री अविनाश पाण्डे, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री सचिन पायलट, विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद श्री ताम्रध्वज साहू, एआईसीसी सचिव व सह प्रभारी श्री विवेक बंसल, श्री देवेन्द्र सिंह यादव, विभाग के राष्ट्रीय संयोजक श्री अभिमन्यू राव, अलवर सांसद डॉ. करण सिंह यादव सहित प्रदेश के कई वरिष्ठ नेतागण सम्बोधित करेंगेे।

प्रदेश संयोजक राजेन्द्र सैन व अनुभव चन्देल ने बताया कि पूरे प्रदेश में जनता ने कांग्रेस को सत्ता सौंपने का मन बना लिया है और ओबीसी वर्ग के कार्यकर्ता गाँव-गाँव, ढाणी-ढाणी जाकर कांग्रेस का प्रचार-प्रसार कर रहे है।

उन्होंने कहा कि ओबीसी कार्यकर्ता कांग्रेस की सत्ता लाने में अहम भूमिका निभाएंगे।ओबीसी विभाग के शहर जिलाध्यक्ष हरिशंकर जांगिड़, देहात जिलाध्यक्ष अमरचन्द कुमावत व नरेश सैनी ने बताया कि पूरे जिले के ग्रामीण कार्यकर्ताओं को जोडक़र कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने के लिए विभाग द्वारा यह कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है।