Jaisalmer News-Shaitan Singh Rathore and Gajendra Singh Shekhawat met Nitin Gadkari and approved the budget for Nachana-Ramdevra Road.
Shaitan Singh Rathore and Gajendra Singh Shekhawat met Nitin Gadkari and approved the budget for Nachana-Ramdevra Road.
           

Jaisalmer News | जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विभिन्न ग्रामीण इलाकों के मार्गों को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने और सुगम यातायात और आम जन की दुविधाओं को दूर करने के लिए केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्रसिंह शेखावत ने शुक्रवार को नई दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर अपने क्षेत्र की सड़क संबंधित समस्याओं से अवगत करवाया।

इस अवसर पर उनके साथ पोकरण के पूर्व विधायक शैतानसिंह राठौड़ भी मौजूद थे। शेखावत ने पूर्व में स्वीकृत नेशनल हाइवे 15B, जो कि पोकरण से सांकड़ा होते हुए फतेहगढ़ जाता है, के लिए बजट स्वीकृत करने की मांग की। जिसके लिए गडकरी ने सहमति प्रदान की।

साथ ही नाचना से रामदेवरा और पोकरण से बायतु वाया फलसूंड मार्ग के लिए भी बजट स्वीकृति के बारे में चर्चा की। जिससे कि क्षेत्र के लोगों को आवागमन में हो रही असुविधा से निजात मिले। शेखावत ने बताया कि किस तरह पूर्व में इन मार्गों का टेंडर हो जाने के बावजूद इस पर रोक लग गई और आमजन इस सुविधा से अब तक वंचित है, जिसे लेकर गडकरी ने आश्वस्त किया कि वो जल्द ही इस बारे में अधिकारियों को निर्देश देकर काम शुरू करेंगे।

ये भी पढ़ें :