jaisalmer-police-arrest-theft-iliyas-who-was-doing-theft-for-her-lover
           
  • प्रेमिका को मोबाइल दिलाने के लिए ग्वार गम फैक्ट्री में लगाई सेंध

Jaisalmer / जैसलमेर पुलिस को चोरों के सरगना को पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है,पकड़ा गया चोर इलियास बहुत ही आशिक मिजाज है और चोरी के पैसों का उपयोग मौज मस्ती और अय्याशी में खर्च करता था।

जैसलमेर पुलिस ने बताया कि दिनांक 19.01.2019 को एक व्यक्ति ने लिखित रिपोर्ट पेश की कि बरमसर फांटा पर स्थित ग्वार गम की फेक्ट्री से दिनांक 18.01.2019 की रात्रि में अज्ञात चोरों ने फेक्ट्री के गौदाम का ताला तोडकर गोदाम में रखी बोरियों में से 28 बोरी ग्वार गम चुराकर ले गए है।

इस ग्वार गम नकबजनी का मुख्य सुत्रधार ईलियास था जिसने फेक्ट्री के एक कर्मचारी के साथ सांठगांठ करके बाडमेर से Bolero Pickup लेकर बरमसर फांटा आया जहां गोदाम से 28 बोरी ग्वार गम चोरी करके ले गया।

जैसलमेर SP डॉ.किरण कंग ने चोरों को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन किया, गठित टीम द्वारा उक्त प्रकरण में वांछित चोर ईलियास की तलाश लगातार थाना हल्का क्षेत्र एवं अन्य थाना क्षेत्रों में तलाश की गई ।

दौराने तलाश मुल्जिम ईलियास को मंगलवार को छोड गांव कें पास अपने रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार किया गया। मुल्जिम के खिलाफ पचपदरा व विभिन्न थानों में मुकदमें दर्ज होने बताए जा रहे है। जिसका रिकार्ड मंगवाया जा रहा है।

मुल्जिम ईलियास अपनी महिला मित्र के लिए अच्छे से अच्छा सामान खरीदने व मोबाईल खरीदने के लिए पैसों की पुर्ति के लिए ग्वार गम फेक्ट्री में सैंध लगाकर चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपी से दिगर अन्य प्रकरणोें में एवं मंदिर चोरी के प्रकरणों में पुछताछ भी होगी। प्रकरण में मुल्जिम से गहन अनुसंधान जारी है।

ये भी पढ़ें :