saleh mohmmad doing waorship in hindu temple
           

जैसलमेर – पोकरण से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़कर विधानसभा पहुंचे और राजस्थान में अल्पसंख्यक व वक्फ विभाग के केबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद में रामदेवरा मन्दिर में बाबा रामदेव के दर्शन करने के बाद महादेव मन्दिर में जाकर अभिषेक किया, गंगा जमनी तहजीब का मुजाहिरा कर मंत्री जी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोरी हैं.

प्रदेश की सबसे हॉट सीट पोकरण में भाजपा के गढ को ढहाने के बाद मंत्रिमंडल में जगह बनाने वाले सालेह मोहम्मद का जैसलमेर व पोकरण की धरा पर गर्मजोषी से स्वागत सत्कार जारी है। वहीं केबीनेट मंत्री सालेह मोहम्मद देष व प्रदेष में अमन, चैन व खुषहाली की दुआ के लिए मंदिरों में भी अरदास कर रहे हैं।अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने केबीनेट मंत्री बनने के बाद जन-जन की आस्था के केन्द्र बाबा रामदेव के दरबार में मत्था टेककर विषेश पूजा अर्चना की केबीनेट मंत्री ने बाबा रामदेव के दरबार में देष व प्रदेष में अमन-चैन व खुषहाली की दुआ मांगी।

वहीं केबीनेट मंत्री ने सर्वधर्म सदभाव का परिचय देते हुए शिव मंदिर में अभिषेक भी किया। करीबन एक घंटे तक केबीनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने भगवान शिव का अभिषेक कर मरूप्रदेश में खुषहाली की कामना की। वैदिक मंत्रोच्चार के साथ सिंधी मुसलमानों के धर्मगुरू गाजी फकीर के पुत्र व केबीनेट मंत्री सालेह मोहम्मद ने भक्ति भाव के भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद सदैव बना रहने के लिए विषेष पूजा अर्चना की।

वहीं सोषल मीडिया पर भी सालेह मोहम्मद की शिव अराधना के फोटो जबरदस्त वायरल हुए। सोषल मीडिया पर वायल फोटो की भी जमकर प्रषंसा की गई। सोषल मीडिया पर सालेह मोहम्मद द्वारा षिव अराधना को मरूप्रदेष की साम्प्रदायिक सदभाव का प्रतीक बताया गया। वहीं इस संबंध में केबीनेट मंत्री सालेह मोहम्मद का कहना है कि भगवान व मंदिरों के प्रति उनकी व उनके परिवार से सदैव आस्था रही है।

ये भी पढ़ें :