सरहदी जिले जैसलमेर के मोहनगढ कस्बे में एक शिक्षक ने 23 जनवरी को शिक्षक के पेशे को शर्मसार कर दिया। मोहनगढ कस्बे के निजी स्कूल के संचालक पर आरोप है कि उसने अपनी स्कूल में पढने वाली 8 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म किया है। जानकारी के अनुसार निजी स्कूल के साथ होस्टल का भी संचालन करता है जहां पर आसपास के गांवों की कई बच्चियां पढती है लेकिन गत 23 जनवरी को इस विद्यालय के संचालक हरीसिंह द्वारा 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया।

उस समय तो बालिका चुप रही लेकिन 26 जनवरी को स्कूल में हो रहे गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में जब पीडिता बच्ची के पिता स्कूल आये तो बच्ची ने अपनी आपबीती अपने परिजनों को बताई, इस बात की जानकारी जैसे ही इस आरोपी षिक्षक हरीसिंह को मिली तो वो स्कूल और होस्टल छोड कर फरार हो गया। अपनी बच्ची के साथ हुए इस अन्याय की गुहार लेकर 30 जनवरी को परिजनों जैसलमेर स्थित महिला थाने पहुंचे जहां पर परिजनों ने आरोपी शिक्षक हरीसिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

महिला पुलिस थाना अधिकारी नरेंद्र पवार ने बताया की परिजनों की रिपोर्ट पर मामले की जांच करते हुए आरोपी शिक्षक हरीसिंह की तलाष कर करणपुर गंगानगर से गिरफ्तार किया गया हे उसे से अभी तक पूछताछ जारी हे वही बच्ची का मेडिकल करवाया करवाया गया हे बच्ची को न्यायधीश के सामने पेश कर 164 ipc के तहत ब्यान करवाये गये हे उसके बाद ही अग्रिम कार्यवाही जारी हे ।