jammu-kashmir-news-congress-leader-saifuddin-soz-support-seprators-say-modi-is-doing-wrong

Jammu Kashmir News Today/ जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गत गुरुवार को CRPF के काफिले पर हुवे आत्मघाती हमले में 40 जवानों के शहीद होने से पूरा देश गुस्से में हैं पर कांग्रेसी नेता अलग ही राग अलाप रहे हैं. कंही कांग्रेसी शोक सभा में मोबाइल चला रहे हैं तो कंही मुस्कराते नजर आ रहे है. इन सबसे आगे बढ़कर जम्मू कश्मीर के प्रमुख कांग्रेसी नेता सैफुदीन सोज ने सरकार के फैसले के खिलाफ बड़ा बयान दिया हैं.

भारत सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुवे जम्मू कश्मीर के पांच अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा व सभी सुविधाएँ बंद कर दी है जो कांग्रेस को रास नहीं आ रहा हैं. कांग्रेसी नेता सैफुदीन सोज ने कहा है कि ” मोदी सरकार ये ठीक नहीं कर रही हैं, हुर्रियत के नेता कश्मीर की आजादी चाहते हैं और आजादी की बात करना गुनाह नहीं हैं. सोज ने कहा कि अलगाववादी नेताओं की सुविधाएँ बंद करने से विरोध और भडकेगा.

मतलब साफ हैं कि कांग्रेस के नेता चाहते हैं कि अलगाववादी जो मुफ्त में करोडो रूपये की सुविधा ले रहे थे वो उन्हें मिलती रहे, कांग्रेस नेताओं के इन बयानों की वजह से नरेंद्र मोदी की सरकार के प्रति लोगो की निष्ठा और बढती जा रही हैं.

लोगो को लग रहा हैं कि पुलवामा की घटना के बदले जल्दी ही मोदी सरकार पाकिस्तान को बड़ा सबक देगी और कांग्रेस के नेता अपना पाकिस्तान प्रेम जताते नहीं थक रहे हैं.