Jodhpur News | जोधपुर लोकसभा क्षेत्र से Loksabha Election 2019 के लिए दोनों दलों ने तैयारी शुरू कर दी है। वर्तमान जोधपुर सांसद व केंद्रीय कृषि कल्याण राज्यमंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मंगलवार को जैसलमेर के नाचना में बूथ कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर अपने चुनाव अभियान की शुरुआत कर दी।

सूत्रों के अनुसार गजेंद्र सिंह शेखावत के सामने कांग्रेस सीएम अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को मैदान में उतार सकती है।जोधपुर सीट से गजेंद्र सिंह शेखवात के सामने कांग्रेस को मजबूत प्रत्याशी की तलाश है।

दो बार चुनाव लड़ चुकीं चंद्रेश कुमारी के बाद दूसरे विकल्प पर विचार किया जा रहा है। वैभव गहलोत के सीएम पुत्र होने के कारण कांग्रेस इसे सुरक्षित सीट मान रही है। ऐसे में जोधपुर की जिला कांग्रेस कमेटी व कार्यकर्ता वैभव को चुनाव लड़वाना चाहते हैं।

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा किसी का पुत्र आये कोई चिंता नहीं

जैसलमेर के नाचना में पत्रकारों से बात करते हुवे गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अगर पार्टी आलाकमान जंहा से भी टिकट देंगे वो चुनाव लड़ेंगे।सीएम के बेटे के सामने चुनाव लड़ने के सवाल पर शेखावत ने कहा कि सामने वाला किसी का पुत्र हो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

ये चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई है, एक पार्टी है जो राष्ट्र प्रथम के संकल्प से चलती है दूसरी है जो आंतकवादियो और पाकिस्तान के गुण गाती है।नरेंद्र मोदी की अगुवाई में आज एक नया और समृद्ध शक्तिशाली भारत खड़ा है। देश की जनता इस चुनाव में राष्ट्रविरोधी ताकतों का सफाया कर देगी।