jaisalmer police on twitter

जैसलमेर,दिलीप सोनी जैसलमेर पुलिस ने ट्वीटर हैंडल पर प्राप्त मेसेज पर तुरंत कार्यवाही करते हुवे एक विधवा युवती पवन की जान बचाकर उसे RAS Pre Exam दिलवाया था, पवन ने आरएएस प्री परीक्षा में क्वालीफाई कर जैसलमेर पुलिस के प्रयास को सार्थक कर दिया हैं .

जैसलमेर के लोग भी पुलिस के इस कार्य की सराहना कर रहे हैं वंही लड़की के पिता ने भी Jaisalmer Police को धन्यवाद दिया हैं.

दरअसल 3 अगस्त 2018 को उदय सेजू नाम के एक शख्स ने रात को 11 बजकर 54 मिनट पर राजस्थान पुलिस के ट्वीटर पर संदेश भेजा कि उसकी विधवा पुत्री पवन, अम्बेडकर कॉलोनी जैसलमेर में रहती हैं जो कि  सास अंजू, ससुर कानाराम इनखिया तथा ननद ललीता द्वारा बंधक बनाकर मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने व RAS Pre देने से रोकने के कारण आत्म हत्या कर रही है.

राजस्थान पुलिस ने जैसलमेर पुलिस के ट्विटर पर ट्वीट को फॉरवर्ड किया जिस पर पुलिस अधीक्षक जैसलमेर जगदीश चंद्र शर्मा के निर्देशन में जिला पुलिस की साइबर टीम द्वारा तुरत थानाधिकारी पुलिस थाना जैसलमेर को सूचित किया गया कोतवाल देरावरसिंह द्वारा अविलम्ब टीम को रवाना किया, टीम द्वारा तुरंत घर पर पहुँच जानकारी प्राप्त की और रिपोर्ट दी कि पवन पुत्री उदय सेजु सही सलामत है.

पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर जगदीश चंद्र शर्मा के निर्देशन में शहर कोतवाल के नेतृत्व में कोतवाली की टीम द्वारा समझाईस कर लड़की पवन को पुलिस सुरक्षा में उसके पिता उदय सेजु के साथ लड़की के पीहर बाडमेर भिजवाया गया और पवन को RAS की परीक्षा दिलवाई गयी. राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा 5 अगस्त को आरएएस प्री परीक्षा आयोजित की गई थी.

मंगलवार 23 अक्टूबर को RAS pre exam 2018 result जारी किया गया है जिसमें पवन ने क्वालीफाई कर लिया हैं.जिस पर पवन के पिता उदय सेजू ने ट्वीट कर जैसलमेर पुलिस को बधाई दी हैं.

ये भी पढ़ें :