mamata banerjee vs modi latest news

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी -Mamata Banerjee और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के बीच जुबानी जंग आक्रामक रूप लेती जा रही है . तृणमूल कांग्रेस (TMC) अध्यक्ष ममता बनर्जी ने मंगलवार को पीएम मोदी पर निजी हमला करते हुए कहा कि जो शख्स अपनी बीवी की देखभाल नहीं कर सकता, वह भारत के लोगो की देखभाल करेगा?. साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि “सिर से पैर तक आप (नरेंद्र मोदी ) लोगों के खून से सने हुए हैं.

ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के विष्णुपुर में पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुवे कहा कि “मोदी का 56 इंच का सीना दोगुना होकर 112 इंच का हो जाए क्योंकि वह चाहती हैं कि सभी लोगों का स्वास्थ्य बेहतर हो. ममता ने कहा, ‘‘उनके शरीर का गठन अच्छा है. मैं चाहती हूं कि यह और बेहतर हो जाए. मुझे प्रसन्नता होगी कि अगर 56 इंच 112 इंच हो जाए. मैं चाहती हूं कि सभी लोगों की सेहत अच्छी हो जाए.

ममता बनर्जी ने कहा कि नामांकन के दौरान उनसे (नरेंद्र मोदी) पत्नी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो कुछ नहीं जानते. वो नहीं जानते कि उनकी पत्नी कहां रहती हैं और क्या करती हैं? वो अपनी पत्नी का ख्याल नहीं रख सकते, क्या वो देश के लोगों का ख्याल रख सकते हैं?