ओसामा की तरह कुत्ते की मौत मारा जाएगा मसूद अजहर

Kushinagar / Uttarpradesh: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ-Yogi Adityanath ने आज कुशीनगर में आतंकवाद के मुद्दे पर बोलते हुवे कहा कि पीएम मोदी की वजह से मसूद अजहर-Masood Azhar को वैश्विक आतंकी घोषित किया गया हैं और जल्द ही ओसामा बिन लादेन की तरह मसूद अजहर भी कुत्ते की मौत मारा जाएगा.

कुशीनगर की चुनावी जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी और गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस समय एक ही गूंज सुनाई पड़ रही है कि मोदी हैं तो मुमकिन है. जो काम विरोधी दलों के राज में नामुमकिन था वो मोदी राज में मुमकिन हुआ है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में पाकिस्तान भारत के सैनिकों का सिर काट कर ले जाता था तो कांग्रेस कहती थी कि उसके पास परमाणु बम है. अज़हर मसूद जैसा आतंकी पाकिस्तान में बैठकर उत्पात मचाता रहा 20 साल से और जब उसे वैश्वविक आतंकी घोषित कराने की बात आती थी तो कोई देश भारत का सपोर्ट नहीं करता था लेकिन मोदी जी ने उसे वैश्विक आतंकी घोषित करा दिया आज उसकी संपत्तियां जब्त हो रही हैं. जल्द ही ओसामा बिन लादेन की तरह अज़हर मसूद भी कुत्ते की मौत मारा जाएगा.

योगी ने कहा कि आज आतंकी डरते हैं कि अगर भारत में कुछ करेंगे तो मोदी पाताल से निकाल लाएंगे. पांच साल में मोदी के शासनकाल में बड़ी आतंकी घटना नहीं हुई. आज मोदी जी भारत में भाषण देते हैं तो इस्लामाबाद में इमरान खान को पसीना आता है.