radhika kaushik anchor and rahul awasthi relationship exposed
           

दिल्ली . नोएडा के सेक्टर 77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट अपार्टेमेंट के की चौथी मंजिल से गिरकर न्यूज़ एंकर राधिका कौशिक की मौत हो गयी. पुलिस ने राधिका की हत्या होने की आशंका से राधिका के फ्लैट में उस वक्त मौजूद साथी एंकर राहुल अवस्थी को हिरासत में ले लिया हैं .

राधिका कौशिक (२७) जयपुर के मानसरोवर की रहने वाली थी , वो राजस्थान के सबसे बड़े न्यूज़ चैनल News18 Rajasthan में काफी समय से न्यूज़ एंकर थी .करीब पिछले डेढ़ माह से चैनल बदलकर Zee Rajasthan में काम करने लगी थी. शुक्रवार रात को 10 बजे का न्यूज़ शो करके 11 बजे अपने फ्लैट पर पहुंची थी. उसके साथ रहने वाली एक अन्य युवती नाईट शिफ्ट में थी इसलिए राधिका फ्लैट में अकेली थी .

पुलिस को राहुल अवस्थी ने बताया कि रात ग्यारह बजे राधिका ने उसे फ़ोन कर शराब लेकर आने को कहा था, उसने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी . वो जब बाथरूम में गया तो राधिका बालकनी की रेलिंग पे बैठी थी वापिस आने पर वो दिखी नहीं.

वंही राधिका के पिता का कहना हैं कि राधिका शराब नहीं पीती थी ,उसकी हत्या की गयी हैं . ऑफिस में कई लोग उससे ईर्ष्या रखते थे. पुलिस ने पिता की शिकायत पर सघनता से जांच शुरू कर दी हैं .राहुल अवस्थी से लगातार पूछताछ हो रही हैं  वंही सोसायटी के अन्य लोगो से भी पूछताछ की जा रही हैं .

मीडिया जगत में शोक की लहर :- राधिका कौशिक जैसी हंसमुख व् जिंदादिल शख्सियत की इस तरह हुई मौत से मीडिया जगत स्तब्ध हैं .न्यूज़ 18 राजस्थान से जुड़े श्रीपाल शक्तावत ने राधिका की मौत पर गहरा दुःख जताते हुवे अपनी फेसबुक पे लिखा है कि कुछ दिनों पहले न्यूज़ 18 छोड़कर जाने वाली राधिका की दुःखद मौत पे यकीन नहीं होता . 

ये भी पढ़ें :