सांकेतिक चित्र

श्रीगंगानगर न्यूज़ /  जिले के सदर थानाक्षेत्र में पदमपुर रोड पर बीएसएफ कैंप के समीप सोमवार सुबह छात्राओं को ला रही गुरुनानक गर्ल्स स्कूल की बस टायर फटने से पेड़ से जा टकराई इससे बस में सवार करीब छह छात्राएं घायल हो गईं.हालांकि हादसे मे किसी छात्रा को गंभीर चोट नहीं आई.

पदमपुर रोड पर बीएसएफ कैंप के समीप बस का दाहिने तरफ का अगला टायर टायर फट गया.इसी दौरान सामने से एक स्कूटी पर सवा दो जने आ रहे थे. बस के चालक ने स्कूटी वालों को बचाने के चक्कर में बस को दूसरी तरफ घुमा दिया , जिससे बस पेड़ से टकरा गई. बस पेड से इतनी तेजी से टकराई की आगे बैठी दो छात्राएं बस से निकलकर बाहर आ गिरीं. वहीं बस में मौजूद बालिकाओं में चीख -पुकार मच गई. हादसे में कई बालिकाओं को चोंटे आईं.

एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर स्कूल प्रबंधक कमेटी व स्टाफ के लोग, सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित, सदर थाना, जवाहरनगर थाना पुलिस, एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान वहां आसपास के लोग जमा हो गए. हादसे में घायल हुई छात्राओं को तत्काल राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया.

पुलिस ने बताया कि बस हादसे में घायल गांव अरायण निवासी सिमरनप्रीत (15) पुत्री परमजीत सिंह को भर्ती किया गया है। जबकि हादसे में मामूली घायल 9 जी निवासी मनवीर (10) पुत्री हरपाल सिंह, 9 जी निवासी हर्षदीप (10) पुत्री हरफूल सिंह, 6 एन निवासी समनदीप (14) पुत्री निर्मल सिंह, गुरप्रीत (17) पुत्री सुरेन्द्र सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। इसके अलावा अन्य कई छात्राओं को भी मामूली चोटें आई है.

थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पदमपुर से श्रीगंगानगर जा रही एक स्कूल बस बीएसएफ कैंप के पास टायर फटने से अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई. इससे बस में सवार करीब छह छात्राएं घायल हो गईं. उन्होंने बताया कि हादसे के समय बस में करीब 30 छात्राएं सवार थीं और किसी भी छात्रा को गंभीर चोट नहीं आई है.