Bikaner's gold businessman Bajrang Soni registers sexual abuse lawsuit
Bikaner's gold businessman Bajrang Soni registers sexual abuse lawsuit

Bikaner News : बीकानेर के प्रसिद्ध स्वर्ण व्यवसायी किशनलाल ज्वेलर्स के मालिक बजरंग सोनी-bajrang soni पर एक विवाहित महिला ने 28 वर्ष तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है. बीकानेर के JNVC पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीडिता ममता सुथार ने मंगलवार को बीकानेर के जयनारायण व्यास सर्कल थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी है कि बजरंग सोनी पिछले 28 वर्षों से उसे किराये के मकान में रखे हुवे था और पत्नी की तरह इस्तेमाल कर रहा था, जब उसे पता चला कि बजरंग सोनी विवाहित है तो उसने कहा कि उसका तलाक का केस चल रहा है,वो अपनी पत्नी को तलाक देकर उससे शादी कर लेगा।

इस तरह बरगलाकर उसने पीडिता के साथ लैंगिक संबध स्थापित कर लिए।

बजरंग ने पीड़िता को बहकाकर उसके पति के खिलाफ भी दहेज का मुकदमा करवा दिया। आरोपी ने उसे पिछले 28 सालों में बीकानेर के अलग अलग स्थानों पर किराए से रखा और शोषण करता रहा।

इसी दौरान पीड़िता को पता चला कि बजरंग लाल ने उसकी तरह ही सुनीता सोनी को भी महाराजा गंगासिंह यूनिवर्सिटी के पास अपने फार्म हाउस में रखैल बना रखा है।

बजरंग सोनी के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट की कॉपी

बजरंग ने सुमन और विशाखा नाम की महिलाओं को भी इसी तरह अपने जाल में फंसा रखा है। पिछले कुछ दिनों से बजरंग ने पीड़िता के पास जाना छोड़ दिया था। उसका फोन भी उठाना बन्द कर दिया।

जब पीड़िता ने उससे सम्पर्क करने की कोशिश की तो मुबारक खान और अन्य व्यक्तियों को भेजकर धमकाया और 10 लाख रुपये लेकर मामला रफा दफा करने को कहा।

साथ ही धमकी दी कि अगर केस किया तो अंजाम अच्छा नहीं होगा,उसकी पहुंच ऊपर तक है। पीड़िता ने पुलिस से बजरंग सोनी पर कार्यवाही व सुरक्षा की पुलिस से मांग की है।

जयनारायण व्यास सर्किल थाना के सब इंस्पेक्टर मांगू राम को उक्त मुकदमे की जांच दी गयी है और आरोपी बजरंग सोनी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।