-बाल दिवस पर जवाहर कला केंद्र में रोहित की तीन दिवसीय कला प्रदर्शनी शुरु, मेयर विष्णु लाटा समेत कई गणमान्य लोग रहे मौजूद

#Jaipur: जवाहर कला केंद्र में गुरुवार को सुबह 11 बजे से युवा कलाकार रोहित चौधरी की कला प्रदर्शनी शुरू हुई।

उद्घाटन के अवसर पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को रोहित चौधरी के द्वारा बनाया स्केच भेंट किया गया।

इस कला प्रदर्शनी का जयपुर के मेयर विष्णु लाटा ने उद्घाटन किया।

रोहित ने मेयर विष्णु लाटा को भी उनका स्केच दिया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता फर्स्ट इंडिया न्यूज़ चैनल के हेड जगदीश चंद्रा ने की। रोहित ने जगदीश चन्द्रा को भी इनका स्केच भेंट किया।

इस मौके पर जयपुर के प्रसिद्ध न्यूरोसर्जन डॉक्टर राजेंद्र सिंह चौधरी ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर नारायण बारेठ, पदमश्री अर्जुन प्रजापत समेत कई गणमान्य लोगों ने इस मौके पर रोहित की बनाई विभिन्न कलाओं की प्रदर्शनी को देखा और सराहा।

3 दिन तक चलने वाली प्रदर्शनी के लिए जवाहर कला केंद्र में “सुकृति” कला दीर्घा में सुबह 11:00 बजे से लेकर शाम को 7:00 बजे तक खुली रहेगी।

इस अवसर पर जयपुर मेयर विष्णु लाटा, जगदीश चंद्रा, डॉ. राजवेन्द्र चौधरी, प्रेस क्लब के अध्यक्ष अभय जोशी समेत बड़ी संख्या में आये लोगों ने रोहित चौधरी की पेंटिंग्स का बारीकी से अवलोकन किया और उसकी सराहना की।

रोहित बताते हैं कि वो इन पेंटिंग्स के माध्यम से लोगों को बताना चाहते हैं कि गर्ल चाइल्ड के प्रति आज लोगों की क्या सोच है, इसी के साथ ही सोसाइटी में हो रहे बदलाव को दिखाने की कोशिश की है।

ग्रामीण परिवेश में बदलते दौर के दौरान बदल रहे चेंजेज को दिखाने का प्रयास किया है।

Source:The Jaisalmer News