CAA को लेकर विधानसभा स्तर पर चलेगा जनजागरण अभियान

CAA को लेकर विधानसभा स्तर पर चलेगा जनजागरण अभियान


Jaipur News – नागरिका संशोधन कानून (सीएए)को लेकर भाजपा ने आक्रामक रूख अख्तियार करते हुए कांग्रेस को घेरने में जुट गई है। इसके लिए भाजपा न केवल आमजन में जाकर जनजागरण अभियान चलाने जा रही है बल्कि सोशल मीडिया पर भी अभियान शुरू कर दिया है।

गैर-भाजपा शासित राज्यों में सीएए के विरोध के बाद भाजपा ने जनता की अदालत में जानेका निर्णय किया है। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित पार्टी के बड़े नेताओं की देशभर में 100 बड़ी जनसभा होगी,जिसकी शुरुआत 3 जनवरी को जोधपुर से होगी। प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने साफ शब्दों में कह दिया है कि यहां सीएए लागू नहीं करेंगे। वहीं भाजपा हिंदू राष्टï्र का नारा देते हुए केन्द्र के कानून को प्रदेश में लागू करवाने के लिए पूरा जोर लगा रही है।

इसके लिए  प्रदेशभर व्यापक जनजागरण अभियान शुरू करेंगे। विधानसभा स्तर पर आंदोलन शुरू करके कांग्रेस को घेरेंगे और सीएए को राष्टï्रहित में लिया गया कदम बताएंगे। प्रधानमंत्री के हैसटेग इण्डिया सपोर्ट सीएए के नाम से चलाए अभियान के समर्थन में भाजपा के तमाम बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं ने काम करना शुरू कर दिया है।

 



News Source