जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा-2020 कक्षा 6 में प्रवेश के लिए 11 जनवरी को होगी

Jawahar Navoday School Mohangarh Jaisalmer


Jawahar Navoday School Mohangarh Jaisalmer
Jawahar Navoday School Mohangarh Jaisalmer

कक्षा 6 में प्रवेश के लिए 10 केन्द्रों पर शनिवार को होगी परीक्षा, प्रवेश पत्र डाउनलोड करें नवोदय की वैब साईट से

जवाहर नवोदय विद्यालय, मोहनग़ढ़ जिला-जैसलमेर में सत्र 2020-21 में कक्षा 6 में प्रवेश के लिए आयोजित होने वाली ‘‘जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा 2020‘‘ 11 जनवरी, शनिवार को प्रातः 11 बजे जैसलमेर जिले के 10 केन्द्रों पर आयोजित होगी।

इस चयन परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले सभी अभ्यर्थियों को सूचित किया गया है कि वे अपने प्रवेश पत्र नवोदय विद्यालय समिति की वेबसाईट ‘‘डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट नवोदय डॉट जीओवी डॉट इन’’ अथवा लिंक ‘‘ डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू डॉटएनवीएसएडमिशनक्लास सिक्स डॉट इन ’’ से डाउनलोड कर लें।

सभी अभ्यर्थियों को सलाह दी गई है कि वे समय रहते अपने प्रवेश पत्र अतिशीघ्र आवश्यक रूप से डाउनलोड करके उसका प्रिंट निकलवा लें, जिससे अंतिम समय में सर्वर के डाउन होने अथवा साईट में किसी तकनीकी खराबी की वजह से प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में होने वाली असुविधा से भी बच सकें।

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए नवोदय विद्यालय की वैबसाईट में जाकर लोगिन में अभ्यर्थी का रजिस्ट्रेशन नम्बर व पासवर्ड में जन्मतिथि अंकित करें। अधिक जानकारी के लिए नवोदय विद्यालय के हैल्प डेस्क नम्बर सुधीर बड़ोदिया 9783367120 और लेखराज सोनी 9413205180 से सम्पर्क कर सकते हैं ।



Source:The Jaisalmer News