राहुल गांधी की जयपुर युवा आक्रोश रैली पर भाजपा नेताओं की बयानबाजी, किसी ने फ्लॉप तो किसी ने बच्चा बताकर कसा तंज

राहुल गांधी की जयपुर युवा आक्रोश रैली पर भाजपा नेताओं की बयानबाजी, किसी ने फ्लॉप तो किसी ने बच्चा बताकर कसा तंज


Jaipur News(फ़िरोज़ उस्मानी)/ कांग्रेस नेता राहुल गांधी का दौरा या सभा हो और भाजपा नेताओं की बयानबाजी ना हो ऐसा नही हो सकता। इस बार भी
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जयपुर दौरे के बाद भाजपा नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गई है। भाजपा का कोई नेता सभा को फ्लॉप बता रहा है तो कोई उन्हें एक बच्चा बताकर अपनी खीस निकाल रहे है।

राहुल गांधी युवा आक्रोश रैली को लेकर उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड- ने कहा कि राहुल गांधी को दौरे को प्लॉप बताते हुए । किराए की भीड़ जुटाने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि सभा मे विभिन्न सस्थाओं के द्वारा लोगों को जबरदस्ती विद्याथियों और कर्मचारियों को लाया गया। राहुल गांधी राजस्थान में सरकार की एक भी कार्यक्रम की घोषणा नही कर पाए, और नाही राजस्थान सरकार के किसी नवाचार के बारे में कहा। इस तरह भाडे पर लाए हुए लोगों की भीड राहुल गांधी आक्रोश रैली के नाम से खोदा पहाड निकली चुहिया की कहावत सिद्व की।

उनमें पूर्व शिक्षा राज्य मंत्री व विधायक अजमेर उत्तर वासुदेव देवनानी- ने देवनानी ने युवा कांग्रेस की रैली को दिशाहीन बताते हुए कहा कि तमाम सरकारी हथकंडों के बावजूद रैली में भीड़ नहीं जुटा सके। प्रदेश के युवाओं ने राहुल गांधी व युवा कांग्रेस को सिरे से नकार दिया। जबकि राज्य सरकार ने रैली को सफल बनाने के लिए सरकारी मशीनरी का खुलकर दुरूपयोग किया।

इसी क्रम में भाजपा नेता ज्ञानदेव आहूजा- ने राहुल गांधी के जयपुर दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी जब भी राजस्थान दौरे पर रहते हैं तब राजस्थान का 2 से 5 प्रतिशत वोट खराब करके ही जाते हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जनता राहुल गांधी को एक बच्चे के रूप में जानती है इसलिए राहुल के राजस्थान आने से बीजेपी को फायदा होता है।