tv actress manasi salvi

Manasi Salvi in jaipur for fashion exhibition:छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री मानसी साल्वी-actress manasi salvi गुरुवार को एक फैशन एग्जीबिशन में शिरकत करने के लिए जयपुर पहुंची उन्होंने मीडिया से अपने एक्टिंग के सफर के बारें में भी बात की.

मानसी साल्वी ने ‘आशीर्वाद’, ‘सारथी’, ‘विरासत’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘सपने सुहाने लड़कपन के’, ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’, ‘वो अपना सा’ जैसे कई सीरियल्स अहम किरदार निभाए हैं.मानसी अपने आगामी प्रोजेक्ट “पापा बाय चांस” को लेकर काफी उत्साहित हैं .

मानसी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने कभी ख्वाब में भी नहीं सोचा था कि बतौर एक्टर मुम्बई में पहचान बनानी है.मानसी बिजनेस मैनेजमेंट में पोस्ट ग्रेजुएशन करने के बाद बिजनेस में अपना कैरियर बनाना चाहती थी, लेकिन पिता के दोस्त के जरिये एक विज्ञापन में काम मिला और विज्ञापन हिट हो गया .

मानसी ने बताया ‘घर में एक छोटी बेटी भी है बावजूद इसके कभी भी घर व टीवी कॅरियर में भागमभाग वाली स्थिति नहीं रही है क्यूंकि मेरे घर पर औरतों की आर्मी है, जो सब संभाल लेती हैं .

मानसी वही टीवी सीरियलकरना पसंद करती हूं, जिसकी लोकेशन उनके घर के पास होती है. मानसी ने शास्त्रीय नृत्य की भी शिक्षा ली हैं.

मानसी ने बताया कि :मैंने 14 साल भरतनाट्यम किया और 2 साल तक कुचीपुड़ी की तालीम ली है। इसके लिए मैंने बहुत शो भी किए हैं, लेकिन टीवी सीरियल्स के चलते डांस से दूर हो गई। अब डांस को बहुत मिस कर रही हूं”.

Read This:bai chali sasariye 1988-all time super hit movie