सेक्स के लिए मानसी को मारा सैय्यद ने

Mumbai:- कोटा की मॉडल मानसी दीक्षित की मुंबई में हुई हत्या का पर्दाफाश मुंबई पुलिस ने कर दिया हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार मानसी दीक्षित ने अपने बॉय फ्रेंड मुजम्मिल सैय्यद के साथ सेक्स संबध बनाने से मना कर दिया था इसलिए सैय्यद ने मानसी की हत्या कर दी.

आपको बता दें की राजस्थान के कोटा की रहने वाली मानसी दीक्षित मुंबई में मॉडल के तौर पर काम कर रही थी,कुछ दिन पहले उसकी लाश मुंबई के मलाड इलाके में एक सूटकेस में बंद मिली थी.पुलिस ने 19 वर्षीय मुस्लिम युवक मुजम्मिल सैय्यद को मानसी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था.

कैब ड्राईवर की मदद से हुवा खुलासा :- पुलिस अफसरों ने बताया कि दोनों लंबे समय से दोस्त थे. मानसी रविवार रात्रि को सैय्यद मिलने गयी थी. इसी दौरान सैय्यद ने मानसी के साथ सेक्स करना चाहा,मानसी द्वारा सेक्स के लिए मना करने पर मुजम्मिल सैय्यद गुस्सा हो गया और उसने स्टूल से मॉडल मानसी के सिर हमला कर दिया.जिससे मानसी की मौत हो गयी.

मुजम्मिल ने मानसी की लाश को घर में रखे एक सूटकेस में डालकर मोबाइल से ओला टैक्सी बुक की, फिर ओला  ड्राइवर से एयरपोर्ट चलने को कहा, बीच रास्ते में ड्राइवर से मलाड में गाड़ी रोकने को कहा.वंहा उतरकर सैय्यद एक झाड़ी के पास पहुंचा और सूटकेस को वहीं फेंक दिया.वंहा से ऑटो बुक कर सैय्यद घर चला गया.

ओला कैब के ड्राईवर को शक हुवा तो उसने पुलिस को फोन कर दिया,मौके पे पुलिस को मानसी की लाश सूटकेस में बंद मिली. ओला ड्राईवर से मिले नंबर के आधार पर पुलिस ने चार घंटे में सैय्यद की लोकेशन ढूंढ़कर उसे गिरफ्तार कर लिया.अदालत में पेशी के बाद मुजम्मिल को 22 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया हैं.