भाजपा के विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने बालेसर में जात समाज को बताया पाकिस्तानी

बालेसर (जोधपुर)। जोधपुर जिले की शेरगढ़ विधानसभा से भाजपा के विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने सोमवार को बालेसर में भाजपा प्रधान कार्यालय विधान सभा शेरगढ़ का उद्घाटन समारोह एवं BJP SOCIAL MEDIA VOLUNTEERS’ MEET कार्यक्रम आयोजित किया था।

कार्यक्रम में काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया था वही कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुवे शेरगढ़ विधायक राठौड़ ने एक विवादित बयान दिया जिससे जाट समाज के लोगों में भारी रोष है।

आपको बता दें कि बाबूसिंह राठौड़ लगातार 15 सालों से शेरगढ़ से विधायक का चुनाव भाजपा की टिकट पर जीतते आ रहे हैं, जोधपुर जिले के नाथडाऊ गाँव में जन्मे बाबूसिंह राठौड़ ने लगातार तीन बार कांग्रेस के उम्मेद सिंह को चुनाव में हराया। बाबुसिंह राठौड़ ने जोधपुर की जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय से एम.कॉम की पढ़ाई पूर्ण की थी इनके अलावा ये इस विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के अध्यक्ष भी रह चूके है।

कार्यक्रम में बोलते हुए बाबू सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के साथ जो भी जाट हैं, वह सब मेरे लिए पाकिस्तानी हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा में शामिल सभी जाट उनके भाई हैं

बाबू सिंह राठौड़ ने कहा कि जाट समाज के कुछ लोग शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में मेरे ऊपर जातीय भावना से काम करने  को लेकर आरोप लगा रहे हैं लेकिन मेरे मन में ऐसा कुछ नहीं है मैं 36 कौम को साथ लेकर ही विकास करता आया हूं।

वही यह विवादित बयान देने के बाद शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र सहित आसपास जाट समाज के लोगों में विधायक राठौड़ के खिलाफ भारी रोष जताते हुए विरोध कर रहे हैं वह चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

बाबू सिंह राठौड़ के इस बयान का युवा जाट नेता महेंद्र जाखड़ ने कड़े शब्दों में निंदा की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि बाबू सिंह राठौड़ एक विधायक है और इस तरह की बात करते हैं उनकी शिकायत चुनाव आयोग में की जाएगी।

वंही बाबूसिंह राठौड़ ने कहा हैं कि कांग्रेस नेताओं द्वारा मीडिया में झूठी अफवाहे फैलाई जा रही हैं,पर भाजपा कार्यकर्ताओं पर इसका कोई असर नहीं हैं, BJP IT Cell के कार्यकर्ता कांग्रेस के दुष्प्रचार का जवाब देंगे.