bjp news 2018

Jaipur News Today Desk/

जयपुर, 21 सितम्बर। भाजपा का ‘‘बूथ कार्यकर्ता संभाग सम्मेलन‘‘ 26 सितम्बर को धानक्या मे आयोजित होगा।

शहर भाजपा के महामंत्री राजकुमार रोहिल्ला ने बताया कि आगामी 26 सितम्बर को जयपुर जिले के धानक्या ग्राम मे पण्डित दीनदयाल जी उपाध्याय जी के स्मारक का लोकार्पण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे एवं भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं की उपस्थिति मे सम्पन्न होगा।

इस लोकार्पण समारोह के अवसर पर ग्राम धानक्या के ‘‘बूथ कार्यकर्ता संभाग सम्मेलन‘‘ का भी आयोजन होगा। जिसमें  जयपुर, दोसा, अलवर जिले के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

लोकार्पण समारोह व ‘‘बूथ कार्यकर्ता संभाग सम्मेलन‘‘ की तैयारियों के लिए पार्टी के प्ररदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी की अध्यक्षता मे आज पार्टी कार्यालय पर बैठक आयोजित की गई। बैठक मे पार्टी के राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री सतीश का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

बैठक मे पार्टी के शहर के पदाधिकारी, सांसद, विधायक एवं पार्टी के मोर्चा के अध्यक्ष उपस्थित रहे।

बैठक मे तय किया गया की 26 सितम्बर को सभी विधानसभा क्षेत्रा से बूथ स्तर से लेकर ऊपर तक के सभी कार्यकर्ता बड़ी संख्या मे चलो धानक्या के नारे के साथ आयोजन स्थल पर पहुचेंगे। इस हेतु मण्डल स्तर पर बैठके आयोजित कर तैयारी शुरू कर दी गई है।

बैठक के अन्त में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सगवाडा मे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ दिए गए ओंछे व्यक्तव की भर्त्सना की गयी ।

रोहिल्ला ने बताया कि राहुल गांधी का यह बयान बोकलाहट भरा व ओंछी राजनीति का प्रतीक है। उन्होंने राजस्थान की गौरवशाली, लोकतांत्रिक परम्पराओं का अपमान किया। उनके इस ओंछे व्यक्तव्यों का राजस्थान की जनता आने वाले चुनाव मे मतो से जवाब देगी की राजस्थान की गौरवशाली धरती पर इस प्रकार की भाषा बर्दाशत नही किया जा सकती है।