bjp it cell ki mahila brigade

जयपुर | राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी पूरा दम लगा रही हैं बीजेपी आईटी सेल भी इसका एक हिस्सा हैं, राजस्थान बीजेपी आईटी सेल की महिला सदस्यों ने भी पूरी मुस्तैदी से मोर्चा संभाल रखा हैं. राजस्थान में भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुवे एक एक काम को जनता तक पहुँचाने में बीजेपी का आईटी सेल पूरी मुस्तैदी से लगा हुवा हैं.

हर एक मिनट में सैकड़ों ट्वीट और पोस्ट सोशल मीडिया पर पहुँच जाती हैं जिनमें वसुंधरा सरकार की सफलताओं के साथ ही मोदी सरकार की उपलब्धियां और बीजेपी के लोकतांत्रिक ढाँचे का बखान किया जाता हैं.

आईटी सेल के मास्टर माइंड द्वारा तैयार और बीजेपी के प्रमुख अकाउंट पर की गयी पोस्ट को आगे से आगे पहुँचाने के लिए आईटी सेल के ये वर्कर काम करते हैं. आईटी सेल में उन्ही लोगो को काम दिया जाता हैं जो फेसबुक पेज और ट्वीटर के एक्सपर्ट होते हैं.

अपनी पार्टी के पोस्ट को शेयर करने के साथ ही विरोधी पार्टी की पोस्टों पे जवाब देना और ट्रोल करना भी इनके काम में शामिल रहता हैं. अपने आईटी सेल के भरोसे ही बीजेपी कांग्रेस से हर बार आगे निकल जाती हैं. बीजेपी आईटी सेल में स्क्रिप्ट रायटर्स और लेखकों की बड़ी संख्या हैं जो पार्टी की राष्ट्रवादी छवि प्रस्तुत करने में माहिर हैं .

आगे आपको ट्वीटर से बीजेपी आईटी सेल के कुछ ट्वीटस दिखा रहे हैं, Twitter पर ये BJP IT Cell की महिला ब्रिगेड की सदस्य हर एक मिनट में ट्वीट करती हैं :-