pakistan firing rajasthan hindumalkot border
फाइल फोटो :-पाकिस्तानी सैनिक फायरिंग करते हुवे

श्रीगंगानगर। पड़ोसी देश पाकिस्तान की तरफ से श्रीगंगानगर में हिंदूमलकोट बॉर्डर पर शनिवार को Pakistan Army के सैनिकों ने खेतों में काम कर रहे लोगो पर फायरिंग कर दी।

भारत – पाकिस्तान अंर्तराष्ट्रीय सीमा पर बसे गांव हिंदुमलकोट बार्डर पर तारबंदी के पार खेत में काम कर रहे किसानों पर पाकिस्तान की और से शनिवार को फायरिंग की गयी।

इस फायरिंग की सूचना किसानों ने सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों को दी। जिस पर सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने सीमा चौकी पर जाकर इसकी जानकारी ली। बल के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहें है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत-पाक सीमा पर पिल्लर संख्या 278/3-S  के पास किसान सुखदेव सिंह व हरदेव सिंह अपने दो मजदूरों के साथ खेत में काम कर रहे थे।

इसी दौरान जिप्सी में पाक रेंजर्स उस पार से आए और फायरिंग कर दी। मौके पर किसान फायरिंग के दौरान जमीन पर लेट गए। जिससे उन्हे गोली नही लगी।

BSF के अधिकारियों ने बाद में इस घटना पर बयान दिया कि पाकिस्तान में शिकार पर आये अरब देश के शेखों की तरफ से अपने शिकार पे गोली चलाई गयी थी.

पुलवामा हमले के बाद भारत की कार्यवाही से पाकिस्तान पूरी तरह बौखला गया है। पहले से भिखारी हो चुके पाकिस्तान के पास कोई रास्ता नहीं बचा है। इसलिए वो राजस्थान के शांत बॉर्डर पर भी ऐसी हरकतें कर रहा है।