pali gang rape news

Pali News: पाली जिले में भी अलवर के थानागाजी जैसा प्रकरण सामने आया है, पाली शहर के मामा नाडी इलाके में परिचित के साथ मंदिर पर नारियल चढ़ाने जा रही 30 वर्षीय महिला को पांच शराबी युवकों मारपीट कर बेहोश कर दिया फिर उनमे से दो ने उसके साथ बारी बारी से बलात्कार किया.

आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म का विडियो भी बना लिया और पैसे नहीं देने पर वायरल करने की धमकी देने लगे, आखिरकार हिम्मत कर महिला अपने पति के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने पांचो आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है ,कोर्ट ने पांचो आरोपियों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

घटना 26 मई को दोपहर की है. भीषण गर्मी में सुनसान जगह पर खेत की तपती धरती पर आरोपी जितेंद्र व महेंद्र बंजारा पीड़िता से दुष्कर्म करते रहे तथा आरोपी दिनेश, गोविंद व संजय अपने चंगुल में फंसे युवक से और ज्यादा मारपीट करते रहे.

महिला घटना के बाद से सहमी रही उसका पति मजूदरी पर गया हुआ था. रविवार रात लौटा तो मामला दर्ज कराया तब पुलिस ने साक्षर पीड़िता के पर्चा बयान पर रिपोर्ट लिखकर दर्ज की. एसपी आनंद शर्मा ने एएसपी जयपाल यादव व सीओ सिटी नारायणदान के निर्देशन में औद्योगिक थाना प्रभारी किशोरसिंह भाटी के नेतृत्व में टीमें आरोपियों की धरपकड़ में रात को ही रवाना की.

पुलिस ने रात को ही आरोपी जितेंद्र, महेंद्र, दिनेश व गोविंद बंजारा को उनके घर में साेते हुए दबोच दिया. पांचवें आरोपी संजय बंजारा को सोमवार दिन में सुभाष नगर से गिरफ्तार कर लिया.