PM Modi Contributed 1000rs to @BJP4India, via the ‘Narendra Modi Mobile App.’

दिल्ली | बीजेपी ने नमो एप्प के जरिये चंदा लेना शुरू कर दिया है। पार्टी ने देशवासियों से बीजेपी फंड में योगदान देने का आग्रह किया है। पिछले लोकसभा चुनावों में ‘नोट के साथ वोट’ अभियान से बीजेपी ने करोड़ो रूपये का फंड इकट्ठा किया था।

आज बीजेपी के चंदा अभियान की शुरुआत करते हुवे पीएम मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्य्क्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने एक एक हजार रुपये नमो एप्प से चंदा देकर इस अभियान की शुरुआत की।

पीएम मोदी ने अपने ट्वीटर और फेसबुक पर चंदे की रसीद शेयर करते हुवे लिखा कि ‘ मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आप सभी इस ऐप के माध्यम से पार्टी में योगदान दें और सार्वजनिक जीवन में पारदर्शिता का संदेश फैलाएं.’मोदी ने कहा, ‘आपका समर्थन और योगदान हमारे कार्यकर्ताओं के देश की सेवा के निश्चय को मजबूत करेगा.’

बीजेपी पार्टी ने लोगो से अपील कर अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिये चंदे का आग्रह किया है।बीजेपी ने अपील में कहा है ‘‘आपका छोटा योगदान ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के निर्माण में बड़ा अंतर ला सकता है. इसलिये नमो ऐप के माध्यम से 5 रुपये, 50 रुपये, 100 रुपये, 500 रुपये और 1000 रुपये का छोटा छोटा योगदान करें और भाजपा को मजबूत बनाएं.’

Recepit of pm modi donation to bjp

अमितशाह ने भी लोगो से चंदे की अपील की वंही सुषमा स्वराज ने कहा कि एप्प से एक हजार रुपये से ज्यादा का चंदा स्वीकार नहीं किया जाता,ये भाजपा की राजनीतिक शुचिता को दर्शाता है।