ravi shankar prasad-rahul gandhi

राफेल डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान “अभी तो खेल शुरू हुवा हैं “ के प्रत्युतर में बीजेपी ने जवाबी हमला बोलते हुवे राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना शर्मनाक बताया हैं .

बीजेपी प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुवे बयान दिया हैं कि भारत के इतिहास में किसी भी पार्टी के अध्यक्ष द्वारा देश के प्रधानमंत्री के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं किया हैं .

रविशंकर प्रसाद ने कहा हैं कि  यह शर्मनाक है कि राहुल गांधी जैसा गैर-जिम्मेदार और झूठा शख्स उनका राष्ट्रीय अध्यक्ष है,जिसका पूरा परिवार नेशनल हेरोल्ड और बोफोर्स तोप घोटाले में शामिल रहा हो उनसे ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती .

राहुल गांधी ने सोमवार को अमेठी में एक सभा में कहा था कि अभी तो खेल शुरू हुवा हैं आने वाले दिनों में कांग्रेस बीजेपी सरकार की हर चोरी को सामने लाएगी .

राहुल गांधी ने जनसभा में कहा था “’यह जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आया था, इसी ने अनिल अंबानी को 30,000 करोड़ रुपये पकड़ा दिए.अभी तो शुरुआत हुई है, अभी देखना मजा आएगा.आने वाले दो-तीन महीनों में ऐसा मजा दिखाएंगे आपको. नरेंद्र मोदी के जो काम हैं- राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स इन सब में चोरी है. एक-एक कर हम दिखा देंगे कि यह जो नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं हैं, नरेंद्र मोदी जी चोर हैं.”

Read More Politics news About Bharatiya Janta Party, Congress, Narendra Modi, Rahul Gandhi