जोधपुर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट मामले में सीएम अशोक गहलोत ने जताया दुख

jodhpur (Rajasthan). जोधपुर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट मामले (gas cylinder blast case in Jodhpur) में सीएम अशोक गहलोत ने गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री गहलोत ने जोधपुर जिला कलेक्टर से फोन पर प्रकरण की जानकारी ली है।

आपको बता दें कि जोधपुर में माता का थान (Mata Ka Than Jodhpur) पुलिस स्टेशन क्षेत्र के कीर्ति नगर में घरेलू गैस सिलेंडर से अवैध रूप से गैस भरी जा रही थी इसी दौरान सिलेंडर ने आग पकड़ ली और 8 से ज्यादा सिलेंडरों में ब्लास्ट हुवा जिसके बाद आसपास के घरों में भी आग लग गयी।

आग में जलने से 4 लोगों की मौत हो गयी है वंही 8 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, करीब 16 लोगों को महात्मा गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

सीएम अशोक गहलोत ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया “जोधपुर में मगरा पूंजला एरिया के कीर्ति नगर में गैस सिलेंडर फटने से 4 लोगों की मृत्यु एवं कई लोगों के घायल होने की जानकारी बेहद दुखद है। स्थानीय प्रशासन से पूरी घटना की जानकारी ली है एवं घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

इस कठिन घड़ी में मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें। हादसे में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।”

 

Avatar of Dilip Soni
About Dilip Soni

Dilip Soni is Editor of Jaipur News Today. Please contact for news and advertisement on this website. Whatsapp: 9982338807

JAIPUR NEWS TODAY
जोधपुर में दिखाई दिए अनूठे बादल Rajasthan Top News Stories