Scarlett Johansson and Colin Jost engaged
photo-instagram

Entertainment News : हॉलीवुड अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन-Scarlett Johansson ने अपने सह-एंकर कॉलिन जोस्ट-Colin Jost से शनिवार रात को सगाई कर ली है।

34 वर्षीय स्कारलेट जोहानसन की पहले दो शादिया हो चुकी है जबकि 36 वर्षीय कॉलिन जोस्ट की ये पहली शादी होगी।

दोनों दो साल से साथ थे ,मशहूर स्केच शो के 44 वें सीजन के खत्म होने के एक दिन बाद यह खबर आई है। वाशिंगटन पोस्ट के अनुसार, उनकी शादी के लिए अभी कोई तिथि निर्धारित नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह युगल जुलाई 2017 से डेटिंग कर रहा था, इस जोड़ी ने अपने रोमांस को काफी डाउन-लो पर रखने की कोशिश की है। लेकिन जैसा कि पॉप कल्चर के प्रशंसक जानते हैं, जब आप हॉलीवुड की सुर्खियों में रहते हैं, तो अपनी खुशी को छुपाना मुश्किल है।

उनके लिए अपने प्यार को छुपाना मुश्किल था क्योंकि जब वे एवेंजर्स: एंडगेम प्रीमियर- Avengers: Endgame पर एक साथ रेड कार्पेट पर चले थे और सभी लोग मुस्कुरा रहे थे।

स्कारलेट का कहना है कि कॉलिन जोस्ट उन पुरुषों से बहुत अलग हैं जिनसे उनके पहले रिश्ते रहे है। कॉलिन जोस्ट ने कहा है ” वह बहुत अच्छी है, जब वह बाहर जाती है, भले ही यह सिर्फ डेटिंग हो। वे एक दुसरे के साथ कई समानताएं रखते है।”

जोस्ट से पहले, स्कारलेट की शादी पहले रयान रेनॉल्ड्स और रोमेन डौरियाक से हुई थी । उसकी और डौरियाक की एक बेटी है जिसका नाम रोज है जिसका जन्म २०१४ में हुवा था।