Lip Lock Kiss In Rajasthani Movie
  • The first Rajasthani film with lip lock kissRaja Ri Love Story

राजस्थान की संस्कृति और इतिहास को बेहद गरिमामयी माना गया हैं और यही गरिमा आपको यंहा के संगीत और Rajasthani Cinema की फिल्मो में भी दिखाई देती है। राजस्थानी सिनेमा में इसीलिए आज तक कोई भी लिपलॉक किसLip Lock Kiss का सीन नहीं फिल्माया गया है ।

पर आगामी फिल्म राजा री लव स्टोरी-Rajasthani Movie Raja Ri Love Story इस रिकोर्ड को तोड़ने जा रही है। पीएम डूडी व श्वेता सिंह की मुख्य भूमिका वाली यह पहली ऐसी राजस्थानी फिल्म होगी, जिसमें लिपलॉक किसिंग सीन भी दिखेंगे।

ऐसा माना जा रहा है कि अगर किसिंग सीन के साथ रिलीज होने पर इस फिल्म को काफी आलोचना सहनी पड सकती है, परन्तु अगर फिल्म हिट हो गयी तो राजस्थानी सिनेमा में भी बदन उघाड़ने का सिलसिला शुरू हो जाएगा।

PM Dudi and Shweta Singh In Raja Ri Love Story
PM Dudi and Shweta Singh In Raja Ri Love Story

Read Also: बाई चाली सासरिये 1988 राजस्थानी भाषा की पहली सुपरहिट

‘राजा री लव स्टोरी’ राजस्थानी मूवी के निर्माता सुरेंद्र कुमावत है और निर्देशन किया है पीएमजी ने। कहानी अनिल भूप ने लिखी है और म्यूजिक दिया है कपिल जांगिड़ ने।

फिल्म में पीएम डूडी, श्वेता सिंह, रकु, क्षितिज कुमार, अमन सिंह राठौड़, कुसुम गुप्ता, ओम जाट, संजय चंदेल सोनू सैनी, विनोद पेंटर और दिनेश कौशिक महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Rajasthani Cinema के चर्चित कलाकार और लेखक शिवराज सिंह गुर्जर के अनुसार “बॉलीवुड व अन्य सिनेमा में लिपलॉक सीन कोई बड़ी बात नहीं हैं, लेकिन राजस्थानी भाषा की किसी फिल्म में अब तक संभवत: ऐसे सीन नहीं दिखाई दिए।डबल मीनिंग कॉमेडी जरूर कुछ फिल्मों में दिखाई दी पर हॉट सीन पहली बार होंगे।”