UP100 Constable Rajkumar MMS Video Viral

UP News:Constable Rajkumar MMS Video Leak, उत्तरप्रदेश की योगी सरकार ने ‘यूपी100-UP100′ नाम से पुलिस आपातकालीन प्रबंधन प्रणाली की शुरुआत लोगो की रक्षा के लिए की थी, पर हरदोई जिले के ‘ यूपी 100 ‘ में तैनात सिपाही कांस्टेबल राजकुमार लड़कियों की अस्मत लूट कर विडियो वायरल कर रहा है.

janman.tv की खबर के अनुसार हरदोई जिले में तैनात यूपी 100 के अय्याश कांस्टेबल राजकुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे उसके द्वारा खुद की बनाई गई ब्लू फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है. ब्लू फिल्म में आरोपी कांस्टेबल एक अन्य लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था मे दिखाई दे रहा है.

Constable Rajkumar MMS Video Leak

बताया जा रह है कि इससे पहले एक अन्य लड़की ने एसपी से मामले की शिकायत करते हुए कांस्टेबल राजकुमार पर कार्यवाही की मांग की थी, उसका कहना है कि कांस्टेबल की हरकतों से परेशान होकर उसने स्कूल जाना तक छोंड़ दिया था. फिर भी अय्याश कांस्टेबल ने उसका पीछा नही छोड़ा. उसने कचहरी में पीड़िता पर हमला तक कर दिया.

खास बात ये है कि आरोपी ने ये विडियो अपने मोबाइल के फ्रंट कैमरा से रिकॉर्ड किये है, पुलिस पर महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी है और पुलिस का सिपाही ऐसे कारनामे कर रहा है,ऐसे में योगी सरकार महिलाओं को कितनी सुरक्षा दे पा रही है ये सोचने का विषय है.