yogi adityanath rally in pokhran
           

-पोकरण में भाजपा प्रत्याशी प्रताप पूरी के समर्थन में योगी आदित्यनाथ की आम सभा.
-50 से 70 हजार लोगों से खच्चा खच भरे सभा स्थल पर योगी के भाषण पर बजी जोरदार तालियां.
-केंद्रीय कृषि मंत्री गजेन्द्र सिंह व केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल भी हुए उपस्थित.

पोकरण। कांग्रेस में दूर दूर तक कोई संस्कार नाम कि चीज नही, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जहा भी जाकर सभा करते है वहाँ का प्रत्याशी चुनाव हार जाता है। ये कहना है यूपी के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ का। जो पोकरण में देर शाम को जोधपुर रोड़ पर वन विभाग के मैदान में भाजपा की चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस में न नेता न नियति है। ऐसे में वे प्रदेश का क्या विकास करेगे। योगी ने कहा कि राष्ट्रवाद हमारे रक्त के कतरे कतरे में है। योगी ने कहा कि विकास व सुशासन का कोई विकल्प नही हो सकता हैं।कांग्रेस ने देश का विकास किया होता तो हमारे प्रधानमंत्री को स्वच्छता का अभियान, प्रधानमंत्री आवास का अभियान, रसोई गैस देने का अभियान, घरो में शौचालय बनाने का अभियान नही छेड़ना पड़ता। योगी ने कहा कि कांग्रेस ने तो केवल महापुरुषों का अपमान ही किया।

इससे पहले योगी ने अपने उदबोधन से पूर्व वंदे मातरम का शंख नाद किया। वही योगी आदित्यनाथ के पोकरण पहुँचे पर उपस्थित मंचासीन अतिथियों की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया। योगी आदित्यनाथ को रामदेवरा गादी पति राव भोम सिंह तंवर ने बाबा का घोड़ा भेंट कर स्वागत किया। वही कार्यक्रम में विक्रम सिंह नाचना, प्रत्याशी प्रताप पूरी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम ,गजेंद्र सिंह आदि ने संबोधित किया। वही कार्यक्रम में पोकरण विधायक शैतान सिंह, जैसलमेर विधायक छोटूसिंह भाटी,जलदायविभाग के रिटायर्ड चीफ गोपाल सिंह भाटी, भाजपा जिलाध्यक्ष जुगल किशोर व्यास,अचलानन्द गिरी, सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें :