Rajasthan News -Jaipur News- Jaipur News

Bikaner News: बीकानेर कलेक्टर कुमार पाल गौतम के नेतृत्व में जिला प्रशासन के अधिकारियों व पुलिस दल ने वैध मघाराम कालोनी स्थित पूर्व प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी के मकान के सामने एक पैकिंग फैक्ट्री पर छापा मारा।

छापे के दौरान उक्त फैक्ट्री में भारी मात्रा मे नकली घी पकड़ा गया, जिसकी विभिन्न मार्का असली घी के टिन व डिब्बों में पैकिंग हो रही थी, उक्त फैक्ट्री बीकानेर के किसी प्रतिष्ठित व्यापारी की बताई जा रही है।

बीकानेर के अखबार राजस्थानी चिराग की खबर के अनुसार उनके अपराध संवाददाता ने खोज खबर की तो पता चला कि यह सारा नकली घी मिलावटी सरदार पाणेचा का है और इस पैकिंग फैक्ट्री में पैकिंग होने के लिए आया था, इस दौरान किसी ने जिला कलेक्टर को सूचित कर दिया।

जिला कलेक्टर ने दल बल सहित तुरंत मौके पर पहुंचकर छापा मारकर रंगे हाथों हजारों किलों नकली घी को पैकिंग होते पकड़कर जिला प्रशासन के अधिकारियों व पुलिस दल को सख्त कार्यवाही के आदेश दिए है।

हालांकि नकली घी कारोबार के असली मालिक सरदार पाणेचा को किनारे करके मात्र पैकिंग फैक्ट्री मालिक को गुनहगार मानकर मुलजिम बनाया जाकर असली मुलजिम को बचाया जा रहा है, यह किसी दबाव से हो रहा है या प्रशासन सबूत नहीं जुटा सका है यह बाद में ही पता चलेगा।

मगर मौके पर यह भी जानकारी मिली कि छापे के दौरान मौके पर ही नकली पैकिंग का सामान भी एक टैक्सी में भरकर आया था जिसे पुलिस ने पकड़ लिया, उक्त सामान का बिल भी पाणेचा के नाम का था ।