emitra rate list 2019

Jaipur| राजस्थान सरकार द्वारा ईमित्र-emitra पर मिलने वाली कई सेवाओं के शुल्क में 1 अक्टूबर से बढ़ोतरी की गई है। नई emitra rate list में नए राशन कार्ड के लिए आवेदन करने, सदस्य का नाम जुड़वाना एवं अन्य सुधार करवाने के लिए eMitra पर आवेदन करना महंगा हो गया है। ई-मित्र की कई दूसरी सेवाओं के शुल्क में भी बढ़ोतरी हुई है।

पहले नए राशन कार्ड आवेदन करने के लिए 32 रुपए शुल्क था जो अब 40 रुपए हो गया है। डुप्लीकेट राशन कार्ड बनाने के लिए पहले 21 रु. शुल्क लिया जाता था, जो अब 25 रु. हो गया है। मूल निवास प्रमाण पत्र के लिए आवेदन करने की राशि को 21 से बढ़ाकर 40 रु किया है। जाति प्रमाण पत्र आवेदन को भी 21 से बढ़ाकर 40 रुपए किया गया है।

Video देखें : PM Kisan Yojana के लिए eMitra पे आवेदन कैसे करें? 

इसी तरह अल्पसंख्यक प्रमाण पत्र आवेदन के लिए शुल्क को 21 से बढ़ाकर 40 रु किया है। सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के उपनिदेशक महेंद्र चौधरी ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देश के बाद में ई मित्र पर मिलने वाली सेवा शुल्क की राशि में बढ़ोतरी की गई है।

emitra latest rate list के लिए यंहा दिए लिंक पे जायें:- eMitra Latest Rate List 2019

emitra download यंहा से करें : emitra android app, emitra window app, emitra iphone app.

Related Search Query:emitra,emitra sso,emitra download,emitra login, emitra rate list 2019, emitra new rate list pdf 2019,sso emitra, emitra rajasthan