jaipur district weightlifting association

जयपुर| रविवार को जोधपुर मे सम्पन्न 41 वी राजस्थान राज्य जूनियर वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता में जयपुर ने पुरुष और महिला दोनों वर्गों की टीम चैम्पियनशिप जीत ली है।

मुख्य अतिथि राजस्थान हाई कोर्ट के माननीय न्यायाधिपति पुष्पेंद्र सिंह भाटी ने जयपुर को टीम चैम्पियनशिप प्रदान की। जयपुर जिला वेटलिफ्टिंग संघ के सचिव प्रमोद खण्डेलवाल एड़वोकेट ने बताया कि जयपुर ने चैम्पियनशिप प्राप्त कर पिछले साल की सफलता को दोहराया है।

परिणाम इस प्रकार है:- 55 किलो में दीपक कुंडु सिल्वर,जयपाल सिंह ब्रोंज, 61 किलो में भगवान सिंह सिल्वर, 67 किलो में गोपाल सिंह ब्रोंज, 73 किलो में रोहित गोल्ड, हिमांशु गुर्जर सिल्वर, 81 किलो में नितिन पारीक सिल्वर, 89 किलो में कमलेश चौधरी गोल्ड, योगेंद्र सिंह सिल्वर, 96 किलो में  ऋषभ शर्मा गोल्ड, उदय सिंह सिल्वर 102 किलो में नरेश चौधरी गोल्ड,109 किलो में पंकज यादव गोल्ड और 109 से ज्यादा में दीपांकर ने गोल्ड मैडल जीता।

महिला वर्ग में योगिता साहू ने गोल्ड, दीक्षा ने सिल्वर, जुगल ने गोल्ड, रितिका ने ब्रोंज और प्रतिज्ञा ने गोल्ड मैडल जीता।आयोजन सचिव बजरंग स्वामी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।