Saif ali Khan As Naga Sadhu In Laal Kaptaan Movie
Saif ali Khan As Naga Sadhu In Laal Kaptaan Movie

Entertainment News In Hindi:सैफ अली खान-saif ali khan  की फिल्म ‘लाल कप्तान-laal kaptaan’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सोमवार को जारी किया गया। फिल्म ‘लाल कप्तान’ 6 सितंबर को रिलीज की जायेगी। मूवी के पोस्टर में सैफ अली खान नागा साधू -naga sadhu saif ali khan के रूप में दिखाई दे रहे है, जो काफी खतरनाक नजर आ रहा है। 

इरोस इंटरनेशनल और निर्माता आंनद एल राय की एक्शन ड्रामा फिल्म लाल कप्तान का फर्स्ट लुक पोस्टर-laal kaptaan poster रिलीज़ होने के साथ ही फिल्म के विवादित होने की आशंका जताई जा रही है। लाल कप्तान के पोस्टर को ध्यान से देखा जाए तो सैफ के माथे पर जो टीका लगा है वह उनकी जटाओं के जूड़े से ऊपर जाता हुआ दिखाई दे रहा है जिसके आगे एक शख्स जो शायद मर चुका है गिरा हुआ दिख रहा है।

फिल्म के बारे में इरोस इंटरनेशनल के मॅनेजिंग डायरेक्टर और निर्माता सुनील लुल्ला ने बताया, “सैफ एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और इस फिल्म की  स्क्रिप्ट ने उनको अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका दिया है।लाल कप्तान का परिदृश्य लार्जर देन लाइफ है। फिल्म के तमाम चरित्र नाटकीयता से भरे हैं। फिल्म की कहानी जकड लेने वाली है। ऎसी फिल्म पहले कभी नहीं देखी गई।”

निर्माता आनंद एल राय कहते हैं, “हमें अपनी फिल्म laal kaptaan movie की कहानी पर पूरा विश्वास और भरोसा है। लाल कप्तान एक ऐसी फिल्म साबित होगी, जो अपनी खुद की एक अलग शैली का निर्माण करेगी।  यह अलग कथ्य शैली प्रारम्भ करने जा रही है।”