mohan bhagwat rss

Rajasthan News / By Jaipur News Today Desk

आरएसएस के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत शुक्रवार 21 सितम्बर से 30 सितंबर तक दस दिन के राजस्थान के प्रवास पर रहेंगे.राजस्थान में विधानसभा चुनावों को देखते हुवे मोहन भागवत की ये यात्रा काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही हैं .

राजस्थान प्रवास के दौरान डॉ. मोहन भागवत जोधपुर और जयपुर प्रांत में विभिन्न बैठकों और कार्यक्रमों में शामिल होंगे.आरएसएसके उत्तर-पश्चिम क्षेत्र (राजस्थान) के प्रचार प्रमुख महेन्द्र सिंहल ने बताया कि सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत का यह नियमित प्रवास है.

प्रचार प्रमुख महेन्द्र सिंहल ने बताया कि डॉ. मोहन भागवत प्रत्येक क्षेत्र में वर्ष में एक बार आते हैं। उन्होंने बताया कि डॉ. भागवत अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 21 सितम्बर को जोधपुर पहुंचेंगे.

22-23 सितम्बर को जोधपुर प्रांत के नागौर जिले में मंडल कार्यवाह वर्ग में शामिल होंगे. इसके बाद नागौर में 24-25 सितम्बर राजस्थान क्षेत्र के वानप्रस्थी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे.

26 सितम्बर को नागौर में ही जयपुर, जोधपुर व चित्तौड़ प्रांत  एवं राजस्थान क्षेत्र की कार्यकारिणी की बैठक लेंगे.27 सितम्बर को डॉ. भागवत सलेमाबाद श्रीजी महाराज से संपर्क करते हुए जयपुर पहुंचेंगे.

जयपुर में 28 सितम्बर को सम्पर्क  विभाग की योजना से अपने व्यक्तिगत दायित्वों से मुक्त हुए सज्जन शक्ति से संपर्क करेंगे.

29 सितम्बर को जयपुर में ही राजस्थान क्षेत्र की मातृशक्ति संगम में शामिल होंगे। इसके बाद 30 सितम्बर को सेवा प्रकल्प सक्षम के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होंगे. इसी दिन शाम को ही जयपुर से प्रस्थान करेंगे.