Alwar Viral Video-Alwar Thanagazi Gang Rape: Indraj Gurjar Arrested
Edited by Dilip Soni

Alwar Thanagazi Gang Rape के 5 आरोपियों में से एक इंद्राज गुर्जर -Indraj Gurjar को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, Alwar Viral Video मामले में पीड़ित दलित महिला ने पुलिस पर उचित कार्यवाही नहीं करने का भी आरोप लगाया है …

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला अपने पति संग ससुराल जा रही थी. बाइपास पर एक गांव के पास कुछ युवकों ने उनकी गाड़ी रुकवाई. दोनों को पास के टीलों में ले जाया गया. पति के साथ जमकर मारपीट की गई और फिर पांचों आरोपियों ने बारी-बारी से पति के सामने ही महिला से बलात्‍कार किया. आरोपियों ने पूरी घटना के वीडियो भी बनाए और धमकी दी कि अगर किसी से कुछ कहा तो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे.

अलवर गैंग रेप मामले में प्रेस वार्ता के दौरान डीजीपी कपिल गर्ग ने कहा- 5 आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपी का नाम इन्द्राज गुर्जर है जोकि ट्रक ड्राइवर है. आरोपी प्रयागपुर गांव का निवासी है. डीजीपी ने बताया कि 14 टीमें आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई हैं.

दलित महिला का आरोप है कि उसकी शिकायत के बावजूद पुलिस ने मामला दबाए रखा. घटना के वीडियोज वायरल होने के बाद पुलिस जागी और मुकदमा दर्ज किया. हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. एक हिंदी अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने मामला दबाने के पीछे चुनाव को वजह बताया. अब पुलिस ने SC/ST एक्‍ट और आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 341, 354B, 376(D) और 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

अलवर गैंग रेप मामले में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम और गृहमंत्री अशोक गहलोत से मागा इस्तीफा मांगा है.वंही इस मामले में अलवर पुलिस अधीक्षक डा. राजीव पचार को एपीओ तथा थानाधिकारी सरदार सिंह को निलंबित कर दिया गया हैं.

मदनलाल सैनी ने कहा ” प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है, अपराधियो के हौंसले बुलंद हैं. यही नहीं 11 दिन तक रेप का मामला दर्ज नही किया गया. सरकार ने चुनाव के कारण घटना पर पर्दा डाला. रेप की घटना में राजनीतिक षड्यंत्र है.