manvendra singh join congress

Barmer News/बाड़मेर के शिव विधानसभा से विधायक मानवेंद्र सिंह ने आज पचपदरा में आयोजित स्वाभिमान रैली में अनौपचारिक रूप से भाजपा छोड़ने का एलान किया है,संभावना जताई जा रही हैं कि वो कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं .

बीजेपी छोड़ने की घोषणा करते हुवे मानवेंद्र सिंह ने कहा कि “कमल का फूल हमारी भूल रही है” आज इस सभा से स्वाभिमान की ये अलख हर घर तक जाएगी “.

पिछले एक माह से मानवेंद्र सिंह स्वाभिमान रैली की तैयारी में लगे थे,उनकी पत्नी चित्रा सिंह और राजपूत समाज के संगठन भी बराबर उनका सहयोग कर रहे थे .

मानवेंद्र सिंह अपने पिता जसवंत सिंह के साथ बीजेपी द्वारा किये गए व्यवहार से काफी आहत हैं,कर्नल सोनाराम को बीजेपी से बाड़मेर लोकसभा का टिकट देने के कारण वो और उनके समर्थक और ज्यादा अपमानित महसूस कर रहे थे .

मानवेंद्र सिंह की पचपदरा में आयोजित स्वाभिमान सभा में भाजपा के कई कार्यकताओं ने भी मानवेंद्र सिंह के साथ ही भाजपा को छोड़ने का निर्णय लिया हैं .

सूत्रों की माने तो मानवेंद्र सिंह दिल्ली में कांग्रेस ज्वाइन कर सकते है ऐसा कयास लगाया जा रहा हैं कि मानवेंद्र सिंह अशोक गहलोत और राहुल गांधी के सामने कांग्रेस ज्वाइन करेंगे.